पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ना स्वाभाविक प्रक्रिया, बढ़ते रहे हैं, बढ़ते रहेंगे : डी. पुरंदेश्वरी

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दामों के संदर्भ में एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में पहले भी पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते रहे हैं। यह स्वाभाविक प्रक्रिया है। इसी के तहत दाम बढ़ते और घटते रहते हैं। यह प्रक्रिया चलती रहेगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भीतर चल रहे कथित विवाद के मद्देनजर कहा कि कांग्रेस अपने साथी से किए गए वादे पूरे नहीं कर रही तो वह जनता से किए गए वादे क्या पूरे करेगी।

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी चिंतन शिविर में शामिल होने आई हैं। आज शिविर के दूसरे दिन उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में बिजली, सड़क जैसे मुद्दे उठाने के साथ ही कथित ढाई ढाई साल के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरा। भाजपा प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस कहती कुछ है और करती कुछ और है। जनता से वादा किया गया था कि बिजली बिल हाफ कर देंगे लेकिन यहां तो बिजली महंगी कर दी गई है और बिजली कटौती से भी सभी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की सड़कों की दुर्दशा हो गई है। कहीं कोई काम नहीं हो रहा। कांग्रेस की सरकार वादे पूरे नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि ढाई ढाई साल के कार्यकाल का क्या हुआ? समझ में नहीं आता कि किसे जिम्मेदार मानें?

बिजली के मुद्दे पर राज्य सरकार पर निशाना साध रही भाजपा प्रभारी से जब पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि से संबंधित सवाल किया गया तो उन्होंने इसे स्वाभाविक प्रक्रिया ठहराते हुए कहा कि क्या पहले दाम नहीं बढ़ते थे। यह दाम एक प्रक्रिया के तहत निर्धारित होते हैं।

राज्य की स्थिति का उल्लेख करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा। संवाददाता सम्मेलन में उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय भी मौजूद थे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.